16 अक्टूबर 2020 का दैनिक राशिफल

16 अक्टूबर 2020 का दैनिक राशिफल

卐॥ॐ गं गणपतये नमः॥卐

मेष राशि (Aries): 

मेष राशि के लोग किसी बिजनेस डील को अंतिम रूप देने के लिए यात्रा पर निकल सकते हैं। पैसों की आमद होगी। आप सहयोगी परियोजनाओं में अच्छा करेंगे और लाभ कमाएँगे। जो सिंगल हैं वो किसी खास से मिल सकते हैं। आपके छोटे भाई-बहन उपलब्धि हासिल करेंगे।

वृषभ राशि (Taurus): 

वृषभ राशि के लोग पारिवारिक सुख और प्रेम का आनंद लेंगे। आपका काम समय पर पूरा हो जाएगा। आपके उग्र और अशिष्ट व्यवहार के कारण आपको संघर्ष में फंसने की संभावना है। प्रेमी कुछ रोमांटिक क्षणों का आनंद लेंगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन राशि (Gemini) :

मिथुन राशि के लोगों को अपने लंबित भुगतान प्राप्त होने की संभावना है। आपका काम बहुत सहजता से आगे बढ़ेगा। आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। विवाहित जोड़ों के बीच एक झगड़ा संभव है। आपका भाई लंबित समस्याओं को हल करने में आपकी मदद करेगा। धार्मिक प्रार्थना से आपको थोड़ी शांति मिलेगी।

कर्क राशि (Cancer): 

कर्क राशि के लोग बीमार और कमजोर बने रहेंगे। आपकी ऊर्जा का स्तर कम होगा और आप चिड़चिड़े रह सकते हैं। आपके और आपके परिवार के सदस्यों के बीच एक झगड़ा संभव है। एक पेशेवर प्रतियोगी आपके लिए कुछ अच्छा करेगा। सुबह कुछ अराजकता और तनाव होगा।

सिंह राशि (Leo):  

सिंह राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे। आपकी इच्छानुसार आपका काम आगे बढ़ेगा। कारोबारी लोग अपने नियमों और शर्तों के अनुसार एक सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं। सुबह के समय विशेष रूप से आपके काम के लिए फायदेमंद होते हैं। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

कन्या राशि (Virgo): 

कन्या राशि के लोग अपने पेशेवर काम में व्यस्त रहेंगे। आपको दिन भर बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। थकावट और दुर्बलता के कारण आप दोपहर तक अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं। धन की आमद होगी लेकिन आपका खर्च अधिक रहेगा।

तुला राशि (Libra):

तुला राशि के लोग अपने व्यापारिक सौदों में बहुत अच्छा करेंगे। व्यापारियों को नए क्षेत्रों में अपने काम का विस्तार करने की संभावना है। लंबित भुगतान बिना किसी प्रयास के भी अचानक बहुत साफ हो सकते हैं। आपका भाई आपको एक महत्वपूर्ण तरीके से मदद करेगा। आप कई लोगों की प्रशंसा के शब्द बनाएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio):

वृश्चिक राशि के लोग अपने वरिष्ठों द्वारा दी गई सलाह के कारण पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करेंगे। पैसों की आमद होगी जिससे आपका तनाव दूर होगा। विवाहित सहयोगियों और प्रेमियों के बीच स्नेह बढ़ा होगा। सुबह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि (Sagittarius): 

धनु राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों की मदद से अपना काम कुशलता से करेंगे। आपका स्वास्थ्य एक बड़ी समस्या होगी। आप कम और शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर सकते हैं। व्यवसायी लोग किसी नए सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं। आप लंबित भुगतान प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन दान देने में पैसा खर्च हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn): 

मकर राशि के लोग अपने जीवन और काम के बारे में बहुत निराशावादी और उदास महसूस करेंगे। एक पेशेवर झटका या समस्या आपको सुबह परेशान करती रहेगी। आपके स्वास्थ्य सितारे एक समस्या का संकेत देते हैं। खाने-पीने की चीजों में अधिकता न रखें। अप्रत्याशित स्रोत से धन की आमद होगी।

कुंभ राशि (Aquarius): 

कुंभ राशि के लोग कड़ी मेहनत करने और चीजों को प्राप्त करने के लिए उत्साह और ऊर्जा से भरे होंगे। आपकी इच्छानुसार आपका काम आगे बढ़ेगा। आप विलासिता की वस्तु खरीद सकते हैं। शादीशुदा जोड़े एक रोमांटिक शाम बिताएंगे। कोई करीबी दोस्त आपको सरप्राइज दे सकता है।

मीन राशि (Pisces):  

मीन राशि के लोग अपनी व्यावसायिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। व्यवसायी लोग किसी नए लाभदायक सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं। किसी के साथ अशिष्टता न करें क्योंकि व्यक्ति इस मुद्दे को अनुपात से बाहर उड़ा सकता है। विभिन्न स्रोतों से धन की आमद होगी।

Comments are closed.