16 मई 2020 का दैनिक राशिफल जानिए कैसा होगा आपका आज का दिन

16 मई 2020 का दैनिक राशिफल जानिए कैसा होगा आपका आज का दिन

मेष लग्नराशि (Aries)

मेष राशि के लोगों को आज आखिरकार अपने काम से जुड़े संघर्षों से थोड़ी राहत मिलेगी। यह एक आनंद लेने और आराम करने का दिन होगा। आप कुछ विदेशी खाना बना सकते हैं। लंबित भुगतानों को मंजूरी मिलने की प्रबल संभावना है। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। छात्र सिमित सीमाओं के बावजूद अच्छा करेंगे।                                  

वृषभ लग्नराशि(Taurus)

वृषभ राशि के लोग आज पेशेवर मोर्चे पर किसी जटिल कार्य को पूरा करने का प्रबंधन करेंगे। आप एक बहादुर और शक्तिशाली रूप में होंगे। लोग आपकी सराहना करेंगे। साझेदारों के बीच नए सिरे से समझ बनेगी। आपका जीवनसाथी आपको महत्वपूर्ण सलाह दे सकता है। अतिरिक्त राशि अर्जित करने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा।

मिथुन लग्नराशि(Gemini)

मिथुन राशि के लोग कुछ हद तक वित्तीय स्थिरता और मजबूती हासिल करेंगे। यह उन्हें आराम देगा और उनके तनाव को दूर करेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि अपच की संभावना है। आपको अपना हर काम बहुत ईमानदारी से करना चाहिए। आप अपनी चिंता को दूर करने के लिए धार्मिक प्रार्थनाओं पर अधिक भरोसा करेंगे।

कर्क लग्नराशि(Cancer)

कर्क राशि के लोग आज अपने आप को बहुत कमजोर महसूस कर सकते है। उनके पास अपनी नियमित गतिविधियों के बारे में जाने की ऊर्जा नहीं हो सकती है। एक गंभीर संक्रमण की संभावना है। इसमें समस्याएं भी होंगी क्योंकि अन्य लोग गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करेंगे। पैसों की आमद होगी।

सिंह लग्नराशि(Leo)

सिंह राशि के लोग आज सकारात्मक और उत्पादक दिन व्यतीत करेंगे। वे अपनी परियोजनाओं में अच्छा करेंगे और उनकी सराहना करेंगे। यदि आप नरम आवाज़ में और अपने शब्दों का उपयोग बहुत सावधानी से करते हैं तो आपको नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। आपका जीवनसाथी आज आपके सितारों के कारण लाभ कमाएगा। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

कन्या लग्नराशि(Virgo)

कन्या राशि के लोग आज सकारात्मक रुख अपनायेगे साथ ही भाग्य का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। आज आपके सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। आप अचानक धन लाभ कर सकते हैं। आप वित्तीय स्थिरता और सुरक्षा प्राप्त करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि रक्त से संबंधित संक्रमण से आप में से कुछ को चोट लग सकती है।

तुला लग्नराशि (Libra)

तुला राशि के लोग अपने छोटे भाई की सलामती के लिए चिंतित रहेंगे। आपके  नियमित काम करने के लिए ऊर्जा की कमी बनी रह सकती है।आप सुस्त बने रहेंगे। पैसों की आमद की संभावना रहेगी। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा और साथी के साथ भावनात्मक बातचीत करेंगे। आप किसी मुद्दे पर अपनी मन की शांति खो सकते हैं।

वृश्चिक लग्नराशि(Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोग कड़ी मेहनत करने के बावजूद अपने काम को पूरा नहीं कर पाने को लेकर चिंतित रहेंगे।  आज अधिक कार्य भार के कारण आप पर्याप्त समय तक नहीं सो पाएंगे। आपको आज किसी संवेदनशील मुद्दे पर चर्चा नहीं करनी चाहिए। धन कमाने के आपके प्रयास के लिए यह सुखद दिन रहेगा। आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा।

धनु लग्नराशि(Sagittarius)

धनु राशि के लोग आज खुशमिजाज और ऊर्जावान और रोमांचक रूप में रहेंगे। वे उत्साह और ईमानदारी के साथ सभी काम पूरा करेंगे। पेशेवरों को आज एक नया प्रस्ताव मिल सकता है। आपको कुछ ऐसा मिल सकता है जिसकी आप हाल ही में इच्छा कर रहे हैं। पैसों की आमद की संभावना रहेगी। कोई आपकी उदारता की  प्रशंसा करेगा। 

मकर लग्नराशि(Capricorn)

मकर राशि के लोगों को व्यावसायिक कार्यों में अधिक बोझ से जूझना होगा। पैसों की आमद के प्रबल आसार हैं जो आपके तनावों से कुछ राहत देंगे। आपको अपनी वाणी पर संयम बरतना चाहिए और अपने शब्दों का चयन मन लगाकर करना चाहिए। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि सिरदर्द आपको परेशान कर सकता है। आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा।

कुंभ लग्नराशि(Aquarius)

कुंभ राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर कुछ उत्साहजनक समाचार सुनेंगे। जीवन साथी के साथ आपके संबंध नए स्तर की समझ हासिल करेंगे। आपकी कुछ समस्याओं का समाधान होने की संभावना है। आपको अपने गुस्से के प्रकोप को नियंत्रित करना चाहिए। लाभ प्राप्ति की संभावना रहेगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि बेचैनी और मांसपेशियों में तनाव संभव है।

मीन लग्नराशि(Pisces)

मीन राशि के लोग आज आर्थिक मसलों पर संघर्ष कर सकते है। आपको किसी भी तरह की बात पर किसी की सलाह नहीं लेनी चाहिए। आज चोट लगने के संकेत हैं इसलिए आपको सभी उपकरणों को सावधानी से संभालना चाहिए। परियोजनाओं में लाभ प्राप्त करने की संभावना है जो आप अपने पिता के साथ कर रहे हैं। आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

Related Posts

No Comments Yet.