9

धनु
Sagittarius

9

धनु
Sagittarius
Archives

18/07/2019

धनु राशि के लोगों को निर्णय लेने की क्षमता में उनके वरिष्ठों द्वारा संरक्षण दिया जाएगा। महिलाओं के कारण आज आपको लाभ होगा। किसी के साथ किसी वाद-विवाद में न उलझें। यदि आप एक खुश दिन बिताना चाहते हैं, तो आपको शांत और मौन रहना चाहिए।

17/07/2019

आज धनु राशि के जातको को कार्यस्थल पर बॉस से सहयोग और लाभ मिलेगा। स्त्री वर्ग से किसी तरह के लाभ की प्राप्ति होगी। किसी के साथ व्यर्थ के वाद विवाद मैं न उलझे। शांति तथा धैर्य के साथ कार्य करे सफल रहेंगे।

16/07/2019

धनु राशि के लोग अपने व्यापार का विस्तार करेंगे और उल्लेखनीय मौद्रिक लाभ प्राप्त करेंगे। हो सकता है कि आप चैन से न सो पाएं। आप अजीब तरह के भय की चपेट में रहेंगे। आप अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अच्छा करेंगे।

15/07/2019

धनु राशि के जातको को भाग्यवश अचानक व्यापार में वृद्धि तथा धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है। अनिद्रा के शिकार बन सकते है। मन में कोई डर बना रहेगा। कार्यक्षेत्र मैं आपका प्रदर्शन अच्छा बना रहेगा।

14/07/2019

धनु राशि के जातक आज किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते है। धार्मिक कार्यो पर खर्च हो सकता है। कैरियर के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा

13/07/2019

धनु राशि के लोग सुस्ती की चपेट में रहेंगे क्योंकि इससे आपका काम बुरी तरह प्रभावित होगा। सुख-सुविधाओं में अड़चनें आएंगी। आप सामान्य राशि से अधिक खर्च करेंगे। आप एक आउटिंग की योजना बना सकते हैं और उस पर अमल कर सकते हैं जिससे आपका मनोरंजन होगा।

12/07/2019

धनु राशि के जातक आलस्य से बचे अन्यथा कार्यो की गति मध्यम पड़ सकती है। आपके सुखो मैं व्यवधान उत्पन्न हो सकते है। आपके खर्चो मैं अधिकता बनी रह सकती है। मनोरंजक यात्राएं हो सकती है।

11/07/2019

धनु राशि के लोग कार्यस्थल में कई संभावनाओं की क्षमता का दोहन करेंगे। आप नए लोगों के साथ एक नेटवर्क विकसित करेंगे जो शानदार परिणाम देगा। नई कमाई के कारण आपकी बचत बढ़ेगी।

10/07/2019

आज धनु राशि के जातको को कार्यक्षेत्र से सम्बंधित कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते है। नए लोगो से संपर्क बन सकते है जिनसे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। धन लाभ होने से संचय धन मैं वृद्धि होगी।

09/07/2019

आज धनु राशि के जातको की नौकरी तथा व्यापार को लेकर स्तिथिया और मजबूत होगी। छात्रों के लिए समय अच्छा बना हुआ है। पारिवारिक जिम्मेदारियां का निर्वाह मन से करेंगे।