9

धनु
Sagittarius

Loading...

9

धनु
Sagittarius
Archives

13/11/2019

धनु राशि के जातक आज पारिवारिक जीवन का आनन्द प्राप्त करेंगे। छात्र वर्ग को चल रही दिक्क्तों मैं राहत की प्राप्ति हो सकती है। आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा किन्तु अपने खान -पान का ध्यान रखे। कार्यक्षेत्र मैं उच्च पदस्थ लोगो से सहयोग तथा प्रसंशा प्राप्त करेंगे। पारिवारिक माहौल खुश नुमा बना रहेगा। जमा धन राशि मैं वृद्धि हो सकती है। संतान सुख प्राप्त होगा।

26/10/2019

धनु राशि के लोग अपनी पेशेवर और वित्तीय स्थिति को बढ़ाने का प्रबंधन करेंगे। आप अपने व्यक्तिगत संबंधों और दोस्ती में प्यार और गर्मजोशी से भरे हवा को स्थापित करेंगे। विशेष रूप से आपके पेशेवर उपक्रमों में समग्र सफलता की संभावना है, जिन परियोजनाओं को आप बहुत पसंद करते हैं। वे, जो सरकारी नौकरी में हैं, हो सकता है कि उन्हें सत्ता और अधिकार दिया जाए। आप अपने मालिकों की अच्छी पुस्तकों में प्रवेश करने और उन्हें अपनी योजनाओं और विचारों पर ध्यान देने के लिए मनाने के लिए प्रबंधन करेंगे। आपका बच्चा चिंता का विषय बना रहेगा।

25/10/2019

धनु राशि के जातको की आज आर्थिक स्तिथि मैं इजाफा हो सकता है। सगे सम्बन्धियों से आपके संबंध बेहतर हो सकते है। जिन कार्यो से आप लाभ की उम्मीद लगाए है उनमे सफलता मिल सकती है। नौकरी कर रहे जातको को पद लाभ तथा धन वृद्धि के अच्छे योग बन सकते है। उच्च पदस्थ लोगो से आपका ताल मेल अच्छा बना रहेगा। संतान की शिक्षा को लेकर कुछ चिंतित हो सकते है।

24/10/2019

धनु राशि के लोगों को एक विंडफॉल के लिए तैयार होना चाहिए जो उनकी पेशेवर स्थिति को बढ़ाएगा। बहुत अधिक काम करने के कारण आपको शारीरिक थकान हो सकती है। आप अपने रूप और रंग-रूप को बढ़ाने के लिए काम करेंगे और अपने कार्यालय और घर की जगह को भरने के लिए ऊर्जा खर्च करेंगे। छात्र अपने सीखने से खुश और संतुष्ट होंगे। परिवार का एक बड़ा पुरुष सदस्य विशेष सहायता करेगा। आपको अपने स्वास्थ्य के मुद्दों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि निकट भविष्य में सितारे बड़ी समस्या का संकेत देते हैं। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी कमजोर दिखाई देता है।

23/10/2019

धनु राशि के जातको को आज अचानक आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है। कायो को लेकर व्यर्थ की भागादौड़ी बनी रह सकती है तथा अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आप आज अपने रहन-सहन पर अधिक ध्यान दे सकते है। छात्रों के लिए अच्छा समय रहेगा। बड़े भाई से सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य साथ नहीं देगा छोटी-मोटी बीमारियाँ आपको परेशान कर सकती है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखे।

22/10/2019

धनु राशि के लोगों को अपनी मेहनत और इच्छा शक्ति के आधार पर दिन का प्रबंधन करना होगा। उनकी किस्मत उन्हें किसी भी तरह से सहायता नहीं करेगी। काम घोंघे की गति से आगे बढ़ सकता है। तुम जो बोओगे वही काटोगे। सितारों में स्वास्थ्य समस्याओं का संकेत दिया जाता है और उन्हें आगे नहीं बढ़ने देने के लिए आपको हर तरह की सावधानी बरतनी चाहिए। एक व्यय को भिक्षा या तीर्थ यात्रा पर इंगित किया जाता है। आपके मित्रों के साथ कोई यात्रा हो सकती है।

21/10/2019

धनु राशि के जातको का आज भाग्य का पक्ष कुछ कमजोर बना रह सकता है। जिस कारण आज आपके कार्य देरी से पूर्ण हो सकते है।नौकरी तथा व्यापार कर रहे जातको को अपनी मेहनत के अनुरूप सफलता की प्राप्ति होगी। सेहत का ध्यान रखे आज आपको शारीरिक कष्ट परेशान कर सकता है। धार्मिक कार्यो पर आपका धन खर्च हो सकता है। छोटी दूरी की यात्रा संभव है।

19/10/2019

धनु राशि के जातको को आज व्यापार सम्बन्धी कुछ दिक्क़ते हो सकती है। आज व्यापारिक साझेदारो के साथ आपके मतभेद हो सकते है अतः सतर्क रहे। अचानक धनलाभ की प्राप्ति से मन प्रसन्न होगा। आज गलत खान पान आपकी सेहत बिगाड़ सकता है। छात्रों के लिए दिन शुभ बना हुआ है। वैवाहिक जीवन मैं आपको अपने गलत व्यवहार के कारण कठिनाइयाँ मिल सकती है। कार्यो को लेकर दौड़ भाग तथा खर्च बना रह सकता है।

18/10/2019

धनु राशि के लोग अपने व्यवसाय में लाभ प्राप्त करने के लिए तत्पर हैं। आप एक नया व्यापार शुरू कर सकते हैं या एक नया सौदा हासिल कर सकते हैं। कमीशन के आधार पर या शेयरों के साथ काम करने वाले लोग संतुष्ट महसूस करते हुए बिस्तर पर चले जाएंगे। हालाँकि, स्वास्थ्य चिंता का क्षेत्र बना हुआ है। आप चिड़चिड़े और असंतुष्ट महसूस कर सकते हैं क्योंकि कुछ सहकर्मी आपके लिए अनावश्यक बाधाओं को दूर कर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर प्यार, सद्भाव और देखभाल होगी।

17/10/2019

धनु राशि के जातक जो व्यापार से सम्बन्ध रखते है उनके लिए दिन मुनाफे बाला सिद्ध होगा। आज आपको आय प्राप्ति के नए मार्ग मिल सकते है। जो लोग शेयर मार्केट से जुड़े हुए है उनको अच्छे लाभ की प्राप्ति हो सकती है। आज आपका स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। कार्यस्थल पर लोगो का उचित मात्रा में सहयोग न मिलने से क्रोध बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा।