2

वृषभ
Taurus

2

वृषभ
Taurus
Archives

15/09/2019

आज वृषभ राशि के जातको का सामाजिक दायरा बढ़ सकता है तथा सामाजिक लोगो के मध्य आपको मान सम्मान मिल सकता है। नौकरी तथा व्यापारिक वर्ग के जातको के लिए दिन लाभकारी बना रहेगा। अधिकारी वर्ग से आपको तारीफ मिल सकती है। आज आप पारिवारिक लोगो के मध्य उत्तम दिन व्यतीत कर सकते है। धन के लिहाज से दिन आपके पक्ष मैं बना रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज परिजनों के साथ आस पास घूमने का प्लान बना सकते है।

14/09/2019

आज वृषभ राशि के जातको को कार्यक्षेत्र मैं अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते है। नौकरी कर रहे जातको का अपने बॉस पर अच्छा प्रभाव बना रहेगा। आज शारीरिक तथा मानसिक रूप से आप अच्छा मेहसूस कर सकते है। धन प्राप्ति के लिहाज से दिन अच्छा बना रहेगा उचित लाभ उठाये। पारिवारिक जीवन मैं खुशियाँ बनी रहेगी। दोपहर के बाद अचानक व्यापार से लाभ तथा शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

13/09/2019

वृषभ राशि के लोग व्यस्त दिन बिताएंगे जिसमें आपके समय और ऊर्जा पर बहुत अधिक मांगें होंगी। आप सुंदर महिलाओं की ओर बहुत अधिक आकर्षित होंगे और अपने आकर्षण को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं होंगे। आपके बेहतर अप आपकी प्रतिभा को पहचानेंगे और आपकी बहुत प्रशंसा करेंगे। आप एक नया सौदा या विशिष्ट कार्य प्राप्त कर सकते हैं जो बाद में लाभ प्राप्त करेगा। आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और आप आज कुछ ख़ास खरीद सकते हैं जो आपको तरोताजा कर देगी।

12/09/2019

आज वृष राशि के जातक अपने कार्यक्षेत्र में अपने कार्यो को लेकर अधिक व्यस्त बने रह सकते है। आज आपका विपरीतलिंग की तरफ आकर्षण बढ़ सकता है। उच्चपदस्थ लोगो से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार से संबंधित किसी नए प्रोजेक्ट की प्राप्ति हो सकती है। शारीरिक तथा भौतिक सुखो मैं वृद्धि होगी साथ ही इन पर खर्च भी कर सकते है।पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा।

11/09/2019

वृषभ राशि के लोग अपने सामने आने वाली कठिनाइयों से मामूली राहत की उम्मीद कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य मज़ेदार और एक स्वतंत्र पक्षी होने की आपकी योजनाओं में सहयोग नहीं कर रहा है। अपनी अस्वीकृति और असहमति जताते हुए किसी से अपमानजनक शब्द बोलने से सावधान रहें। आपकी माँ आपको आश्चर्यचकित करेगी और आपके दोस्त आपको खुश होने का एक अतिरिक्त कारण दे सकते हैं। काम की मांग बिल्कुल नहीं होगी क्योंकि सब कुछ अपनी गति से आगे बढ़ेगा। छात्र अपनी अपेक्षाओं और आवश्यकताओं के अनुसार काम करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

10/09/2019

वृष राशि के जातक को आज चल रही दिक्क्तों मैं राहत प्राप्त हो सकती है। स्वास्थ्य सम्बन्धी बीमारी आपको परेशान कर सकती है। परिजनों के साथ आज आपकी वाणी उग्र हो सकती है अतः संभल कर वर्तालाप करे। माता का प्रेम आपको मिल सकता है तथा भाई बहन की मदद आपको लाभ दिला सकती है। कार्यक्षेत्र मैं स्तिथियाँ आपके अनुकूल रहेगी। छात्रों मैं आज आलस्य बढ़ सकता है।

09/09/2019

वृष राशि के जातक को अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते है। तथा मानसिक तनाव बढ़ सकते है अतः व्यर्थ के तनावों से बचे उचित रहेगा। वाहन इत्यादि चलाते समय साबधानी बरते। रुका धन प्राप्त हो सकता है। व्यर्थ के बाद विवाद से दूर रहे अन्यथा मानशिक शांति भंग हो सकती है। माता को कष्ट हो सकता है अतः उनका ध्यान रखे।

08/09/2019

वृषभ राशि के लोगों को कई बाधाओं का सामना करना पड़ेगा और उनसे निपटने और उनसे उबरने के लिए आपके पास आवश्यक ऊर्जा नहीं होगी। आपके अनियमित भोजन विकल्पों के कारण आपको एसिडिटी और एक अलग होने वाले सिरदर्द होने की संभावना है। हालाँकि, यह पारिवारिक समय है और सभी संबंधित आनंद आपकी किटी में होंगे। काम उलझी हुई स्थितियों में लाएगा और आपको एक दिशा नहीं मिल सकती है। क्रोध करने और आक्रामक तरीके से बोलने की आपकी प्रवृत्ति किसी को प्रिय लग सकती है। हालांकि, दोपहर खत्म होते ही हालात सुधर सकते हैं।

07/09/2019

वृषभ राशि के जातको को आज मानसिक तनाव प्राप्त होने की संभावना है।आज का दिन आलस्य भरा व्यतीत करेंगे। स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी हो सकती है विशेषकर सिरदर्द की समस्या रह सकती है। पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र मैं कार्यो को लेकर असमंजस मैं रहेंगे। आज आपके कटु वाक्य लोगो से मनमुटाव करा सकते है। आज किसी भी तरह के जरुरी कार्यो को न करे उचित रहेगा।

06/09/2019

वृषभ राशि के लोग काम के साथ-साथ घर पर भी जश्न मनाने के लिए होते हैं। आप अपने काम के लिए प्रशंसा अर्जित करेंगे और वास्तविक ठोस लाभ प्राप्त करेंगे। आपकी सभी वित्तीय परेशानियां दूर हो जाएंगी और आप आगे की योजना और निवेश पर ध्यान केंद्रित करेंगे। आप लोगों के एक नए समूह के साथ मिलकर एक नई परियोजना शुरू कर सकते हैं। यदि आपके साथी के साथ एक संवाद लंबित है, तो इसे शुरू करने के लिए एक अच्छा दिन है। आप अपने आप पर आवेगपूर्वक खर्च कर रहे हैं और यह उस लीग में सिर्फ एक और दिन हो सकता है।